22/08/2026
โPapa, mujhe bhi apne friends ko PURE TATVA ke baare mein batana haiโฆโ โค๏ธ
Class 5 mein padhne wala ye little champ PURE TATVA aayaโฆ aur humne socha tha hum ise process samjhayenge.
Lekin kuch der baad ye humein process samjhane laga! ๐
Humne poochaโ
โPURE TATVA mein aisa kya hai?โ
Uska jawab?
๐ Fresh oil aankhon ke saamne extract hota hai.
๐ Chemicals nahi hain.
๐ Cleanliness hai.
๐ Machine alag hai.
๐ Temperature bahut low hai.
๐ Aur oil fresh hai.
Phir humne poochaโ
โOil toh aur jagah bhi nikalta haiโฆ PURE TATVA mein difference kya hai?โ
Bacche ka jawab:
โMachine ka difference haiโฆ cleanliness ka difference haiโฆ aur temperature ka bhi.โ โค๏ธ
Honestly, isse zyada beautiful testimonial hum kya maang sakte hain?
Because when a child understands what is happening inside a food facility, it reminds us of something important:
Food par sirf label nahiโprocess bhi samajhna chahiye.
Aap bhi kabhi PURE TATVA aaye hain?
Comment karke bataiyeโaur agar nahi aaye, toh kya aap apne bachche ko aise process firsthand dikhana chahenge? ๐